1. Jailer

पहली फिल्म है जेलर जिसमे सुपरस्टार रजनीकांत नजर आने वाले हैं और ये एक पैन इंडिया फिल्म है जो 10 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Image Source : indiatoday

2. Gadar 2

अगली फिल्म है ग़दर 2 जो इसी महीने 11 तारीक को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म साल 2001 में रिलीज़ हुई गदर का सीक्वल है जिसमे सनी देओल लीड रोल में हैं.

Image Source : imdb

3. OMG 2

OMG 2, ग़दर 2 के साथ 11 अगस्त को ही रिलीज़ हो रही है. इसलिए ग़दर 2 और OMG 2 के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी हैं.

Image Source : imdb

4. Heart of Stone

लिस्ट में हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन भी है जोकि 11 अगस्त को ही रिलीज़ हो रही है. लेकिन ये फिल्म थियेटरों में नहीं बल्कि OTT प्लेटफ़ॉर्म Netflix पर स्ट्रीम की जाएगी.

Image Source : indiatimes

5. Bhola Shankar

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर भी इसी हफ्ते 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. ये फिल्म 2015 में रिलीज़ हुई अजित कुमार की फिल्म वेदालम की ऑफिसियल रीमेक है.

Image Source : news18

6. Akelli

अगली फिल्म है अकेली जिसमे नुसरत भरुचा लीड रोल में हैं और ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Image Source : twitter

7. Ghoomer

फिल्म घूमर भी इसी महीने की 18 अगस्त को अकेली के साथ ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का डायरेक्शन किया है आर. बाल्की ने और फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर लीड रोल में हैं.

Image Source : businesstoday

8. King of Kotha

लिस्ट में अगली फिल्म है किंग ऑफ कोठा जिसमे दुलकर सलमान लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म इसी महीने 24 अगस्त को रिलीज़ होनी है.

Image Source : youtube

9. Dream Girl 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 भी इसी महीने 25 अगस्त को रिलीज़ होगी. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज़ हुई आयुष्मान की ही फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है.

Image Source : wikipedia

10. Love-All

दोस्तों, इन सब के अलावा 25 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 के साथ ही के के मेनन की फिल्म लव-ऑल भी रिलीज़ हो रही है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है.

Image Source : indiatimes

Salman Khan Remake Movies

Thanks for Reading