इन 5 कारणों से ब्लॉकबस्टर हो सकती है Singham Again, विस्तार से जानें

5 Reasons why Singham Again Should be Blockbuster

Singham Again: इस साल की मच अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर फाइनली आज रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया से लेकर के टीवी और सभी जगह यह ट्रेलर छा चुका है. ट्रेलर में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कई सितारे नजर आए हैं.

सिंघम अगेन की ट्रेलर को सभी जगह से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है क्रिटिक्स से लेकर के ऑडियंस तक सभी ने फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त बताया है. अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है लेकिन इतना जरूर है की ट्रेलर में ऐसे कई सीन्स और मोमेंट है जिन्हें देखकर ऐसा कह सकते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो सकती है.

Top 15 Upcoming Sequels in 2024-25 singham again

तो चलिए उन पांच कारणों के बारे में बात करते हैं जिनकी वजह से सिंघम अगेन बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो सकती है या फिर ऐसा कह सकते हैं कि जरूर ब्लॉकबस्टर होनी चाहिए.

Singham Again Trailer Review: 350 करोड़ में बनी सिंघम अगेन का होगा रामायण से कनेक्शन, ब्लॉकबस्टर होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

रामायण से कनेक्शन

इसके अलावा दूसरा पॉइंट है इस फिल्म की स्टोरी लाइन. दरअसल ट्रेलर में दिखाए गए कई सारे सीन रामायण की कहानी से इंस्पायर्ड हैं. बल्कि सिंघम अगेन के किरदारों को कहीं ना कहीं रामायण की तर्ज पर ही बुना गया है. जैसे की श्री राम के किरदार में अजय देवगन जो कि अपनी पत्नी अवनी को ढूंढने के लिए निकलते हैं जिसे अर्जुन कपूर ने किडनैप किया है.

बिल्कुल उसी तर्ज पर जिस तरह से रामायण में माता सीता का अपहरण रावण ने किया था. अजय देवगन के इस मिशन में उनका साथ निभाते हैं रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार. यह कॉन्सेप्ट काफी यूनिक है और काफी बेहतरीन भी लग रहा है.

दीपिका पादुकोण का शानदार लेडी सिंघम का अवतार

आप लोगों ने ट्रेलर देख लिया है तो आप लोग जान गए होंगे कि इस बार अजय देवगन, बाजीराव सिंघम के रोल में तो नजर आएंगे ही साथ में इस बार लेडी सिंघम को भी देखा जाएगा यानी कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म में लेडी सिंघम का किरदार निभाया है. ट्रेलर में दीपिका पादुकोण को कई जगह एक्शन करते हुए देखा गया है. यह भी फिल्म का एक प्लस पॉइंट हो सकता है.

Singham Again OTT Rights: रिलीज़ से पहले ही सिंघम अगेन ने कर ली छप्पर फाड़ कमाई, 130 करोड़ में बिके ओटीटी राइट्स

रोहित शेट्टी की भारतीय एवेंजर्स

Ajay Devgn Singham Again Trailer Update

फिल्म में इतने सारे कैमियो दिखाए गए हैं कि अगर इन्हें फिल्म में अच्छी तरह से रखा गया गया है तो यह फिल्म निश्चित तौर पर थिएटरों में धमाका कर सकती है. हॉलीवुड की पॉपुलर फ्रेंचाइजी अवेंजर्स की तरह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है.

धार्मिक और सांस्कृतिक पहलू

इसके अलावा फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने में एक बात और है जो मेकर्स के लिए सहायक सिद्ध हो सकती है. डासल अभी तक बॉलीवुड पर आरोप लगाया जाता है कि बॉलीवुड हमारे देश की सांस्कृतिक और धार्मिक भावनाओं को अक्सर ठेस पहुंचाने का काम करता है और अपनी फिल्मों में सांस्कृतिक चीजों को काफी कम ही दिखाता है. वही दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री हमारी धार्मिक संस्कृति को बढ़ावा देती है और अक्सर अपनी फिल्मों में वह सारी चीज दिखती हैं जिससे कि लोग इंस्पायर होते हैं.

सिंघम अगेन ने वह शिकायत का मौका नहीं दिया है और अपनी फिल्म को रामायण के टॉपिक से कनेक्ट करके काफी बेहतरीन काम किया है. इसके अलावा फिल्म में महात्मा गांधी और छत्रपति शिवाजी महाराज जैसे महान लोगों का भी जिक्र किया गया है.

Singham Movie Facts In Hindi: Ajay Devgn की फिल्म सिंघम से जुड़ी 20 अनसुनी और रोचक बातें

एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का

जाहिर सी बात है कि सिंघम अगेन एक एक्शन फिल्म है और ट्रेलर में हमें एक्शन के साथ-साथ भरपूर कॉमेडी भी देखने को मिली. इसी हिसाब से देखा जाए तो फिल्म में एक्शन के साथ-साथ आपका एंटरटेनमेंट तो होगा ही साथ ही आप हंसने पर भी मजबूर हो जाएंगे. तो ओवरऑल यह भी ऑडियंस को बांधे रखने का एक अच्छा तरीका है.

तो यह सब बातें हैं जिनकी वजह से हम ऐसा कह सकते हैं की सिंघम अगेन बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो सकती है और कई रिकार्ड्स भी कायम कर सकती है.

Special Request

दोस्तों, आपके हिसाब से सिंघम अगेन हिट होगी, सुपरहिट या फिर ब्लॉकबस्टर? कमेंट में अपनी राय जरूर दें. जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment