Bigg Boss 18: टीवी इंडस्ट्री के सिकंदर बने सलमान खान, बिग बॉस 18 की फीस जानकर होश उड़ जायेंगे

Bigg Boss 18 Host Salman Khan Becomes India’s Highest Paid TV Star

Bigg Boss 18: बॉलीवुड के दबंग यानि कि सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग पूरे इंडिया में बड़ी तादाद में है. इसके अलावा टीवी पर भी सलमान खान को काफी पसंद किया जाता है. अभी तक सलमान खान ने कई टीवी शो होस्ट किए हैं जिनमें से सबसे पॉपुलर रहा बिग बॉस. रियलिटी शो बिग बॉस और सलमान खान दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और लगभग जितने ही बिग बॉस के सीजन सलमान खान ने होस्ट किए हैं सभी की टीआरपी हमेशा अच्छी ही रही है.

इन्ही सब की वजह से सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए अच्छी खासी रकम वसूल करते हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस 18 शुरू हो चुका है. एक बार से फिर से सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट कर रहे हैं लेकिन बात करें इस शो के लिए सलमान खान की फीस की तो कई रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान इसके लिए बड़ी भारी रकम ले रहे हैं.

Singham Again Trailer Record: 24 घंटों में 138 मिलयन व्यूज, सिंघम अगेन ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड

बिग बॉस 18 के लिए सलमान खान की फीस

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट करने के लिए 60 करोड रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं और बताया जा रहा है यह फीस इनके एक महीने की होगी. खैर ये तो रही एक महीने की फीस लेकिन अगर बिग बॉस लगभग 15 हफ्तों तक भी चलता है तो इस पूरे सीजन की अगर टोटल फीस लगाई जाए तो सलमान खान की ही फीस लगभग 250 करोड रुपए बनती है. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने पिछले एपिसोड के बाद से अपनी फीस में इजाफा कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी के साथ सलमान खान टीवी इंडस्ट्री की दुनिया के हाईएस्ट पेड होस्ट बन चुके हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस 18, 6 अक्टूबर से शुरू हो चुका है और फिलहाल तो इसकी टीआरपी काफी अच्छी आ रही है.

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Review: इस बार 2 मंजुलिका के बीच घिरे कार्तिक आर्यन, क्या सिंघम अगेन के सामने टिक पाएगी भूल भुलैया 3?

सलमान खान अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

खैरि ये तो रही टीवी शो की बात, इसके अलावा सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो इनकी आने वाली फिल्मों में से एक फिल्म है सिकंदर. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ फिल्मों के जानेमन डायरेक्टर ए आर मुरुगादोस कर रहे हैं.

Salman Khan Kick 2 Announcement

इसके अलावा सलमान खान के पास किक 2 भी है. इस फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में की गई है जिसकी शूटिंग इस साल के एंड में शुरू की जा सकती है. इन सबके अलावा सलमान खान, वरुण धवन की आने वाली फिल्म बेबी जॉन में भी नजर आए आएंगे जिसकी शूटिंग इन्होंने हाल ही में कंप्लीट की है.

वैसे देखा जाए तो सलमान खान की पिछली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिलहाल जो उनके पास फिल्में हैं उनसे उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ नया रिकॉर्ड बना सकती हैं.

Special Request

दोस्तों, आपको सलमान खान की आने वाली इन सभी फिल्मों में से कितनी उम्मीदें हैं? कमेंट में अपनी राय जरूर दें. जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment