Dhoom 4 Movie and Star Cast: शाहरुख या रणबीर, कौन होगा धूम 4 का विलेन?

Dhoom 4 Movie and Star Cast: यशराज फिल्म्स की पॉपुलर सीरीज धूम की शुरुआत साल 2004 में हुई थी जब इसका पहला पार्ट रिलीज़ हुआ था. पहले परेत में जॉन अब्राहम को विलेन के रोल में देखा गया था. फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाब रही. इसके अलावा इसका दूसरा पार्ट धूम 2 नाम से रिलीज किया गया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन विलेन के रोल में थे. ऑडियंस को फिल्म काफी पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी कामयाब हुई.

इसके बाद धूम सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज किया गया. ये धूम 3 नाम से बनाई गई थी. इसमें आमिर खान विलेन के रोल में नजर आए थे और इन्हें फिल्म में डबल रोल में देखा गया था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाब रही और कई रिकार्ड्स भी कायम किये. अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक धूम फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म को लेकर बाद अपडेट सामने आया है.

10 Bollywood Supporting Actors Who Were Better Than The Main Leads2 john abraham hrithik roshan and aamir khan in dhoom series-min

Interesting Facts about Dhoom Movie and It’s All Sequel | Budget Box Office Trivia Records Awards 2004 Bollywood

Dhoom 4 Movie and Star Cast

पिछली सभी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी अभिषेक बच्चन के साथ उदय चोपड़ा पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ सकते हैं. लेकिन फिल्म के विलेन के रोल के लिए शाहरुख खान से तो बात चल ही रही है. इनके साथ-साथ अंदर की रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस रोल के लिए रणबीर कपूर से भी बात की गई है. हालांकि अभी तक कोई भी स्टार फाइनल नहीं हुआ है.

वैसे देखा जाए तो शुरुआत से फैंस भी यही चाहते हैं कि फिल्म में शाहरुख ही विलेन बनें लेकिन आगे कुछ भी हो सकता है. अगर किसी करणवश शाहरुख ये फिल्म नहीं करते हैं तो हमें रणबीर कपूर को विलेन बनते देखा सा सकता है. हालांकि रणबीर कपूर की पिछली फिल्म एनिमल की जबरदस्त सक्सेस के चलते इनकी मार्किट वैल्यू भी काफी बढ़ गई है. इसलिए धूम 4 के लिए ये भी एक परफेक्ट चॉइस हो सकते हैं.

Special Request

दोस्तों, आपके हिसाब से धूम 4 के लिए शाहरुख और रणबीर में से कौन सबसे बेस्ट है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें. जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment