Baba Siddique: वो सख्स जिसने खत्म कराई सलमान और शाहरुख की 5 साल पुरानी दुश्मनी

Baba Siddique: Man Behind Salman Khan Shah Rukh Khan Reunion

Baba Siddique: बीते शनिवार महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को गोली मार दी गई और उसी दौरान बाबा सिद्दीकी की मौत हो गई. हालांकि इसी बीच उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल तक जरूर ले जाया गया लेकिन वहां पर पहुंचने से पहले ही वह परलोक सिधार गए. सभी जानते हैं कि बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के काफी करीब थे और कई बड़े स्टार्स से उनका मिलना जुलना था.

यही वजह है कि पिछले दो दिनों से बॉलीवुड गलियारों से तमाम सितारे उनकी मौत पर लगातार शोक जता रहे हैं. खासकर सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, संजय दत्त, राज कुंद्रा और प्रिया दत्त जैसे सितारे इन सभी में शामिल हैं. इसके अलावा रितेश देशमुख ने भी सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी मौत पर शोक व्यक्त किया है.

वैसे तो पूर्व मंत्री रह चुके बाबा सिद्दीक बाबा सिद्दीकी ने अपने करियर में कई सारे अच्छे काम किये जिनके लिए वह जाने भी जाते हैं और शायद ही ऐसे लोग हो जो उनसे नफरत करते हो. लेकिन फिर भी उनके साथ यह बड़ा हादसा हुआ जिसमें उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी. अगर सिर्फ बॉलीवुड के बारे में बात करें तो सितारों से मेल-जोल के अलावा इनका सलमान और शाहरुख को एक साथ फिर से मिलाना सबसे बड़ा काम था.

सभी जानते हैं कि उस दौरान सलमान और शाहरुख एक दूसरे से बात नहीं करते थे और इन दोनों के बीच जो मनमुटाव रहा है वह लगभग 5 साल का था. बाबा सिद्दीकी ने अपनी इफ्तार पार्टी में बुलाकर दोनों को एक दूसरे से मिलवाया और दोनों के एक दूसरे के मन मुटाव को दूर किया. इसके बाद सलमान और शाहरुख की दोस्ती परमानेंट हो गई और आज भी यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे की फिल्मों में सपोर्ट करते हैं.

बस हम तो यही प्रार्थना करेंगे कि ऊपर वाला बाबा सिद्दीकी की आत्मा को शांति दे और ऐसी दुख की घड़ी में उनके परिवार को हिम्मत दे ताकि वह बुरे वक्त में इन सब से लड़ सके.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment