Munna Bhai 3 Update: राजकुमार हिरानी के पास हैं कई स्क्रिप्ट, संजय दत्त ने भी दिखाई दिलचस्पी

Rajkumar Hirani gives an update on Munna Bhai 3 along with many Titles

Munna Bhai 3 Update: राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के उन टॉप डायरेक्टर्स में से एक हैं जिनकी अभी तक कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं हुई है. अपने करियर में ये कई बड़ी फिल्में दे चुके हैं. इनमें से मुन्ना भाई सीरीज, 3 ईडियट्स, पीके और संजू जैसी कई फिल्में शामिल है. उनकी आखिरी फिल्म 2023 में रिलीज हुई डंकी थी जिसमें शाहरुख खान में रोल में नजर आए थे.

हालांकि शाहरुख खान की इससे पहले जवान और पठान बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाब रही थी. इसी वजह से डंकी से भी काफी उम्मीदें थी लेकिन डंकी बॉक्स ऑफिस पर उतनी बड़ी कामयाब नहीं हो पाई. फिलहाल राजकुमार हिरानी के पास कई ऐसे प्रोजेक्ट्स है जिन पर वह काम कर रहे हैं. इनमें से एक मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म भी है. इसके बारे में उन्होंने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है.

Munna Bhai 3 Update

Top 10 Bollywood Unreleased Movies 10 Bollywood Movies That Were Shelved or Never Were Released munna-bhai-chale-america

Munna Bhai MBBS Movie Remake: Interesting Facts about Munna Bhai MBBS & It’s All Remake

अधूरी है मुन्ना भाई 3 की स्क्रिप्ट

दरअसल राजकुमार हिरानी पिछले दिनों मुंबई में इंडियन एक्सप्रेस की स्क्रीन मैगजीन के लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म मुन्ना भाई 3 को लेकर कई खुलासे किए. इवेंट के दौरान मुन्ना भाई 3 को लेकर ऑडियंस की तरफ से राजू हिरानी से सवाल पूछा गया. इस पर राजकुमार हिरानी ने बताया कि वह मुन्ना भाई 3 पर काफी टाइम से कम कर रहे हैं.

उनके पास ऐसी कई स्क्रिप्ट हैं जिन पर काम जारी है. मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म मुन्ना भाई 3 की स्क्रिप्ट लिखने में उन्होंने लगभग 6 महीने बताए हैं और उन्होंने यह भी बताया कि वह हर स्क्रिप्ट में इंटरवल तक पहुंच जाते हैं लेकिन इसके आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. इसलिए कोई भी स्क्रिप्ट अभी तक फाइनल नहीं हुई है.

Movies Directed by Rajkumar Hirani munna bhai mbbs

इन टाइटल के साथ रिलीज़ हो सकती है मुन्ना भाई 3

इतना ही नहीं उन्होंने मुन्ना भाई 3 के टाइटल को लेकर भी कई नाम सुझाए हैं. इनमें से मुन्ना भाई एलएलबी, मुन्ना भाई चल बसे और मुन्ना भाई चले अमेरिका जैसे कई टाइटल है जो उनके दिमाग में हैं. हालांकि बाद में कौन सा टाइटल फाइनल होता है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन इतना जरूर है कि मुन्ना भाई 3 का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है.

Salman Khan and Lawrence Bishnoi के चलते Singham Again के मेकर्स हुए परेशान, जानिए पूरा मामला

संजय दत्त ने दिखाई दिलचस्पी

इन सबके अलावा राजकुमार हिरानी ने यह भी बताया कि मुन्ना भाई 3 को लेकर संजय दत्त ने भी काफी इंटरेस्ट दिखाया है. उन्हें यह डर है कि संजय दत्त उनके घर जाकर उन्हें कभी भी धमका सकते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि मुन्ना भाई 3 पर जल्द ही काम शुरू हो.

Movies Directed by Rajkumar Hirani lage raho munna bhai

गौरतलब है कि मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे मोस्ट पॉपुलर और पसंदीदा फ्रेंचाइजीज में से एक है जिसमें अभी तक 2 फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं. पहले मुन्ना भाई एमबीबीएस और दूसरी लगे रहो मुन्ना भाई. यह दोनों ही फिल्में ऑडियंस को काफी पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाब रही.

वैसे फाइनली यह कह सकते हैं कि हमें मुन्ना भाई 3 थिएटर में देखने को जल्दी मिल सकती है और इसकी जल्दी की अनाउंसमेंट जा सकती है.

Special Request

दोस्तों, आपको मुना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई में से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद आई? कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दें. जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूले, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment