Jr NTR की Devara ने विदेशों में मचाई धूम, Prabhas के बाद ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय अभिनेता

After Prabhas, Jr NTR is the only Indian Actor to achieve this Milestone

Jr NTR: तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म देवरा – पार्ट 1 को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म आने वाली 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म तेलुगु लैंग्वेज के साथ-साथ तमिल, हिंदी, मलयालम और कनाडा लैंग्वेज में भी एक ही साथ रिलीज की जाएगी.

ट्रेलर को मिला था जबरदस्त रिस्पोंस

फिल्म का ट्रेलर काफी टाइम पहले रिलीज किया गया था जिसे ऑडियंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस मिला. एनटीआर के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी अच्छी कमाई कर पाएगी? खैर यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन इसी बीच खबरें आ रही है की जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने रिलीज़ से पहले ही अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है.

junior ntr in devara part 1

शानदार है एडवांस बुकिंग

सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी एनटीआर की फैन फॉलोइंग काफी है जिसकी वजह से उनकी फिल्म देवरा को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दूं एडवांस बुकिंग के मामले में जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा काफी अच्छी कमाई कर रही है.

Prabhas के बाद ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय अभिनेता

दरअसल जूनियर एनटीआर की लगातार दो फिल्में प्री-सेल में टोटल 20 लाख डॉलर से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं और ऐसा करने वाले जूनियर एनटीआर भारत के दूसरे एक्टर बन चुके हैं. क्योंकि इससे पहले यह मुकाम प्रभास ने अपनी फिल्म सालार और कल्कि 2898 AD की फ्री सेल्स से करके दिखाया था.

Laapataa Ladies Oscar Entry: 24 साल पहले जो सपना रह गया अधूरा, क्या अब होगा पूरा?

वैसे जूनियर एनटीआर और उनके फैंस के लिए यह बेहद ही अच्छी खबर है. क्योंकि फिल्म को लेकर ऑडियंस के बीच क्रेज को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड्स कायम कर सकती है.

देवरा फिल्म की स्टार कास्ट – Devara Movie Star Cast

गौरतलब है कि देवरा – पार्ट 1 फिल्म का डायरेक्शन कोरातला शिवा ने किया है और इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में सैफ अली खान को नेगेटिव रोल में देखा जाएगा. साथ ही फिल्म में जान्हवी कपूर भी नजर आने वाली हैं और इस फिल्म से जान्हवी अपना तेलुगू डेब्यू भी कर रही हैं.

Junior NTR Saif Ali khan jahnvi kapoor Devara Trailer Out Now

Hari Hara Veera Mallu New Release Date: तो इस दिन रिलीज़ होगी पवन कल्याण की फिल्म हरी हर वीरा मल्लू

देवरा फिल्म का बजट – Devara Movie Budget

वैसे बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. क्योंकि इस फिल्म का बजट 200 करोड रुपए से भी ऊपर का बताया जा रहा है. इसलिए अगर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होना है तो इसे 400 करोड रुपए से भी ऊपर की कमाई करनी होगी. खैर देखते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है.

Special Request

दोस्तों, देवरा फिल्म से आपको कितनी उम्मीदें हैं? कमेंट में अपनी राय जरूर दें. जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment