War 2 Climax Shooting: वॉर 2 के क्लाइमैक्स को लेकर आया बड़ा अपडेट, ऋतिक और एनटीआर कर रहे एपिक तैयारी

Hrithik Roshan and Jr. NTR’s War 2 Climax Shooting Detail

War 2 Climax Shooting: यशराज फिल्म स्पाई यूनिवर्स की आने वाली फिल्म वॉर 2 पिछले काफी टाइम से चर्चा में है. जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से लेकर अभी तक ऑडियंस के बीच इस फिल्म को लेकर क्रेज काफी अच्छा बना हुआ है. सभी जानते हैं कि इस फिल्म में लीड रोल में ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं. साथ ही इस बार तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को नेगेटिव रोल में देखा जाएगा.

आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. कई बार सेट से भी कई फोटो वायरल होती रहती है जिसकी वजह से ऑडियंस के बीच फिल्म को लेकर अच्छा बज बना रहता है.

Hrithik Roshan NTR JR War 2 Release Date Locked

Singham Again Trailer Record: 24 घंटों में 138 मिलयन व्यूज, सिंघम अगेन ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड

ऋतिक और एनटीआर कर रहे कड़ी मेहनत

हाल ही में मिली रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म वॉर 2 के क्लाइमेक्स की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है इस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग नवंबर 2024 से शुरू हो सकती है. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, रितिक और एनटीआर जूनियर को लेकर काफी सजग है और इस वजह से क्लाइमैक्स के लिए दोनों को कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ रहा है.

मुंबई में शुरू होगी वॉर 2 के क्लाइमैक्स की शूटिंग

Ayan Mukerji To Direct War 2 with hrithik roshan and siddharth anand is out

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Review: इस बार 2 मंजुलिका के बीच घिरे कार्तिक आर्यन, क्या सिंघम अगेन के सामने टिक पाएगी भूल भुलैया 3?

बताया जा रहा है फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग का कुछ हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा. इसके अलावा बाकी हिस्से की शूटिंग कहां होनी है फिलहाल इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है.

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस क्लाइमेक्स की शूटिंग लगभग 20 दिनों तक चलने वाली है जिसके लिए ऋतिक रोशन अपनी बॉडी पर काफी मेहनत कर रहे हैं. जाहिर सी बात है कि यह एक बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है, इसलिए फिल्म के खतरनाक एक्शन और स्टंट के लिए दोनों ही सुपरस्टार कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं.

वॉर 2 स्टार कास्ट

वैसे ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली है. साथ आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि वॉर 2, यशराज फिल्म स्पाई यूनिवर्स के द्वारा बनाई गई स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी.

Top 10 Hrithik Roshan Highest Grossing Movies of All Time | ऋतिक रोशन के करियर की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में

इससे पहले यशराज फिल्म यूनिवर्स में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर 3 आ चुकी हैं. यह सभी फिल्में ऑडियंस को काफी पसंद आई है. बल्कि कई फिल्मों ने तो बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स भी बनाए हैं.

वॉर 2 के लिए बदल दिया डायरेक्टर

वैसे वॉर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया था लेकिन इस बार यशराज फिल्म्स वालों ने वॉर के सीक्वल वॉर 2 जिम्मा अयान मुखर्जी के हाथों सौंपा है. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट 14 अगस्त 2025 फाइनल की गई है. सभी उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकार्ड्स कायम कर सकती है.

Special Request

दोस्तों, यशराज फिल्म स्पाई यूनिवर्स की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद आई? कमेंट में अपनी राय जरूर दें. जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment