Leo 2 Update: विजय के साथ बनेगी लियो 2? लोकेश कनगराज का बड़ा खुलासा

Bigg Breaking: Lokesh Kanagaraj reveals the title of Leo 2

Leo 2 Update: साउथ फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर लोकेश कनगराज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुली को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में लीड रोल में तमिल सुपरस्टार रजनीकांत नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है. फिल्म की शूटिंग चल रही है और यह फिल्म अगले साल यानी की 2025 में रिलीज होगी.

Leo 2 Update

इन सबके अलावा लोकेश कनगराज अपने एक बयान को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल लोकेश कनगराज ने फिल्म लोयो बनाई थी जिसमें लीड रोल में विजय नजर आए थे. अब लियो के सीक्वल को लेकर लोकेश कनगराज ने एक नया बयान जारी किया है. इतना ही नहीं उन्होंने Leo 2 के टाइटल की भी एक तरह से अनाउंसमेंट कर दी है.

 

Top 10 Thalapathy Vijay Highest Grossing Movies of All Time | विजय के करियर की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में

Leo 2 Title Announcement

हाल ही में लोकेश कनगराज ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह लियो के पार्ट 2 को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि इस बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन इतना जरूर है की विजय अपनी आखिरी फिल्म एच. विनोद के साथ शूटिंग कर रहे हैं. क्योंकि उन्होंने यह फैसला लिया है कि यह उनके करियर की आखिरी फिल्म होगी. इसके बाद वह अपने पोलिटिकल कैरियर पर ध्यान देंगे.

अब अगर बात करें लोकेश कनगराज के बयान की तो उन्होंने लियो पार्ट 2 के लिए यह सब किस लिए कहा है इसमें थोड़ा कंफ्यूजन है. क्योंकि एक तरफ तो विजय फिल्मों से संन्यास लेने का मन बना लिया है. दूसरी तरफ लोकेश कनगराज Leo 2 के लिए विजय को किस तरह से मना पाएंगे, यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन उन्होंने लियो 2 के टाइटल को लेकर भी एक नाम शेयर कर दिया है. जी हां लोकेश कनगराज ने लियो 2 का टाइटल पार्थीबन सोचा हुआ है.

Rajinikanth to play Deva in Lokesh Kanagaraj's Next Directional Coolie

Thalapathy Vijay Remake Movies: हॉलीवुड और बॉलीवुड की रीमेक हैं विजय की ये पॉपुलर फिल्में

विजय पर निर्भर है लियो 2

अब लियो 2 पूरी तरह से विजय के ऊपर निर्भर करती है. क्योंकि एक तरफ तो विजय फिल्मों से संन्यास लेने की सोच रहे हैं. दूसरी तरफ लियो 2 के लिए लोकेशन कनगराज विजय को किस तरह से मना पाते हैं. यह देखना काफी दिलचस्प होगा. हालांकि विजय के फैंस नहीं चाहते हैं कि विजय फिल्मों से संन्यास लें लेकिन फिर भी यह उनकी पर्सनल लाइफ है, वह जो चाहे कर सकते हैं.

खैर लोकेश कनगराज के बारे में बात करें तो फिलहाल वह अपनी फिल्म कुली की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें रजनीकांत सर के अलावा श्रुति हासन, नागार्जुन, उपेंद्र और सत्यराज जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. कुली फिल्म को सन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहा है और इस फिल्म में अनिरुद्ध ने अपना म्यूजिक दिया है.

आपको बता दें, इस फिल्म के बारे में यह भी अफवाह थी कि यह लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा होगी. तो आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी बिल्कुल नई है जिसका लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स से कोई भी कनेक्शन नहीं है.

Special Request

दोस्तों, विजय के फिल्मों से सन्यास को लेकर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट में अपनी राय जरूर दें. जानकारी पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment