Murder Mubarak Movie Review in Hindi: ऑडियंस को रुलाएगी ये मर्डर मुबारक, शुक्र है OTT पर हुई रिलीज़

काश बड़ी स्टार कास्ट के साथ कहानी पर भी ध्यान दिया होता!

Murder Mubarak Movie Review in Hindi: दोस्तों, आज सिनेमाघरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म योद्धा रिलीज़ हुई है जिसे क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिला जुला रिस्पोंस मिला है. खैर, आज एक और फिल्म आई है जिसका नाम है मर्डर मुबारक और ये फिल्म थियेटरों में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ की गई है. जितना इस फिल्म का नाम अतरंगी है, वैसे ही ये फिल्म भी है. आइये इसके बारे में डिटेल में बात करते हैं.

मर्डर मुबारक फिल्म की कहानी – Murder Mubarak Movie Storyline in Hindi

ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. फिल्म में दिल्ली के रहने वाले कुछ अमीर लोगों की कहानी दिखाई गई है. एक क्लब है जहाँ तम्बोला नाइट के दौरान एक मर्डर हो जाता है. अब एंट्री होती है एसीपी बने पंकज त्रिपाठी की जो इस मामले को सुलझाने के लिए आते हैं. संदिग्ध कई हैं लेकिन कातिल एक. वैसे फिल्म की कहानी के बारे में जानकर आपको पिछली कई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की याद जरूर आ गई होगी.

क्योंकि ऐसे ही टॉपिक पर अभी तक ढेर सारी फिल्में बन चुकी हैं. बल्कि कुछ टाइम पहले ही बॉलीवुड फिल्म नीयत भी रिलीज़ हुई थी जिसका टॉपिक बिलकुल ऐसा ही था. लेकिन वो फिल्म ऑडियंस को पसंद नहीं आई थी. लेकिन अब मेकर्स फिर से उसी टॉपिक को उठा के जनता के सामने लेकर आये हैं तो क्या ये ऑडियंस को पसंद आएगी? आइये जानते हैं?

Kung Fu Panda 4 Movie Review in Hindi: ‘पो’ की शानदार वापसी लेकिन इन मामलों में किया निराश

मर्डर मुबारक मूवी फिल्म के कलाकार – Murder Mubarak Movie Star Cast

मर्डर मुबारक फिल्म की स्त्सर कास्ट के बारे में बात करें इसमे पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, डिम्पल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा और संजय कपूर जैसे कई बड़े सितारे नजर आये हैं. फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है जो इससे पहले कई फिल्में बना चुके हैं. इनमे से कॉकटेल और अंग्रेजी मीडियम जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Murder Mubarak Movie Review in Hindi by Filmi FryDay

फिल्म के बारे में बताने से पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मर्डर मुबारक फिल्म की कहानी अनुजा चौहान के मिस्ट्री नावेल Club You To Death से इंस्पायर्ड है. इसलिए जिन लोगों ने ये नावेल पढ़ लिया है वो ये फिल्म ना ही देखें तो बेहतर होगा. बात करें इस फिल्म की तो जैसे कि बॉलीवुड वालों की पुरानी आदत है कि किसी भी छोटी से छोटी कहानी को लंबा खींचते हैं. फिल्म मर्डर मुबारक के साथ भी इन्होने ऐसा ही किया है.

Shaitaan के बीच Superhit हुई Article 370, कमा लिए इतने करोड़

वैसे तो फिल्म में नया कुछ नहीं है लेकिन फिर भी डायरेक्टर असली कातिल तक पहुंचने के लिए इतना लंबा समय लेता है कि आप ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि ये फिल्म कब ख़त्म होगी. फिल्म के बीच में भी ऐसा कुछ नहीं है कि आप स्क्रीन से बंधे रहने पर मजबूर हो जायेंगे. वैसे तो इसका इलाज ये भी है कि ये फिल्म OTT पर आई है तो आप चाहें तो इसे फॉरवर्ड करके भी देख सकते हैं. लेकिन सोचो अगर ये थियेटरों में आती तो ऑडियंस का क्या हाल होता?

जैसा ट्रेलर था फिल्म भी वैसे ही है. अगर आप कुछ नया देखने जा रहे हैं तो ये फिल्म आपको निराश करेगी. बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म में फिल्म में वो बात नहीं है जिससे कि इसकी चर्चा की जाये. फ़िल्मी फ्राईडे की तरफ से Murder Mubarak को मिलते हैं 2/5 स्टार.

Special Request:

दोस्तों, अगर आपने Murder Mubarak देख ली है तो इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट बॉक्स में कमेंट जरूर करें. दोस्तों, ये पोस्ट पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद.

Founder & Author : My name is Deepak Giri & I am from New Delhi, India. Filmi FryDay is your one stop shop for everything Entertainment.

Leave a Comment